होम / स्थानीय लोगों ने की पिटाई, रेप के आरोपी शख्स की अस्पताल ले जाते हुई मौत

स्थानीय लोगों ने की पिटाई, रेप के आरोपी शख्स की अस्पताल ले जाते हुई मौत

• LAST UPDATED : May 30, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : अपनी सौतेली बेटी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए 40 वर्षीय एक व्यक्ति की शनिवार को पश्चिमी दिल्ली के एक अस्पताल में ले जाने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि उनके मौके पर पहुंचने से पहले लोगों ने उन्हें पीटा और पोस्टमॉर्टम के लिए एक मेडिकल बोर्ड बनाया जाएगा।

पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने शुक्रवार को कहा था कि एक कथित बलात्कार की घटना के संबंध में डाबरी पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की की मां ने जांच अधिकारी को बताया कि उत्तम नगर निवासी आरोपी उसका दूसरा पति है और उसने बच्ची का यौन शोषण किया था।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही जानत ने आरोपी को पीटा

पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी को जनता ने पीटा था। उन्हें इलाज के लिए पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर के एक अस्पताल में भेजा गया था। एक डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरोपी को जाइगोमैटिक और फ्रंटल स्कैल्प पर घर्षण था और पीठ के ऊपरी हिस्से पर चोट के निशान थे।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे डाबरी थाने में रखा गया है। शनिवार सुबह लगभग 6 बजे, वह अस्वस्थ महसूस करने लगा और बेहोश हो गया। एक अधिकारी ने कहा, एसएचओ, डाबरी, कर्मचारियों के साथ आरोपी को अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

धारा 304 (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज

डीसीपी ने बताया कि चूंकि मृतक को जनता ने पीटा था, इसलिए शनिवार को आईपीसी की धारा 304 (लापरवाही सेमौत) के तहत मामला दर्ज किया गया। चौधरी ने कहा कि पोस्टमार्टम तटस्थता और निष्पक्ष जांच के लिए मेडिकल बोर्ड करेगा। उन्होंने कहा दोनों मामलों में आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा के कुरुक्षेत्र में करेंगे रैली

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox