होम / पत्नी के लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

पत्नी के लिव-इन पार्टनर की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 12, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दिल्ली के सदर बाजार में आरोपी की पत्नी के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

इसके रूप में हुई आरोपी की पहचान

आरोपी की पहचान पहाड़गंज निवासी रॉबिन के रूप में हुई है, उन्होंने कहा कि वह पहले लूट, चोट और चोरी के पांच मामलों में शामिल था। गुरुवार को सदर बाजार इलाके से छुरा घोंपने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित को लेडी हार्डिंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शी आरोपी की पत्नी रीना का बयान दर्ज किया गया। रीना ने पुलिस को बताया कि उसका पहाड़गंज इलाके के एक अपराधी रॉबिन से विवाद चल रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह पिछले पांच-छह महीने से पीड़ित कुणाल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी।

चाकू से हमला करके मौके से फरार

अधिकारी ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11:45 बजे कुणाल और रीना गली पहाड़ वाली में अपने घर जा रहे थे, तभी रॉबिन वहां आया और कुणाल के ऊपर हमला किया जिसमे कई बार चाकू मारा और मौके से फरार हो गया। पुलिस उपायुक्त सागर सिंह कलसी ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी तीस हजारी कोर्ट परिसर के पास मौजूद है, जिसके बाद छापेमारी की गई और उसे पकड़ लिया गया।

पुलिस ने कहा कि उसके कहने पर खून से सना चाकू और अपराध में इस्तेमाल स्कूटी भी बरामद की गई है।रॉबिन ने पुलिस को बताया कि पीड़िता के बीच गहरी दोस्ती है । हालांकि, जब वह जेल में था, कुणाल ने अपनी पत्नी के साथ घनिष्ठता विकसित की, जो उसे छोड़कर पीड़िता के साथ रहने लगी।

पुलिस ने बताया कि बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात आरोपी अपनी भाभी को छोड़ने जा रहा था कि उसने कुणाल और रीना को मुंडे वाली गली के पास देखा तो वह भड़क गया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने कुणाल का पीछा किया और उसे कई बार चाकू मारा।

यह भी पढ़े : दिल्ली कोरोना अपडेट : पिछले 24 घंटे में आये 795 नए केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox