Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: पत्नी को तीन तलाक देकर विदेश भाग रहा था...

Delhi Crime News: दिल्ली के एक डॉक्टर को अपनी पत्नी को ‘‘तीन तलाक’’ देना बहुत महंगा पड़ गया। दिल्ली पुलिस ने मामले में सफलता हासिल करते हुए आरोपी डॉक्टर को बेंगलुरु हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तब वह ब्रिटेन भागने की कोशिश कर रहा था।

पढ़ाई का बहाना लेकर हुआ शिफ्ट

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया था कि वह 2018 में आरोपी से मिली थी और 2020 में दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के कुछ महीने बाद आरोपी ने उससे कहा कि वह कुछ परीक्षाओं की तैयारी करना चाहता है और इसलिए वह पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए दिल्ली में कहीं और रहना चाहता है।

लिव-इन पार्टनर के सामने दिया तीन तलाक

इसी के आधार पर आरोपी शादी के एक साल के अंदर ही पूर्वी विनोद नगर में रहने चला गया जबकि महिला लाजपत नगर में ही रह रही थी। इसके बाद से ही पीड़िता ने पति के व्यवहार में बदलाव महसूस किया और उससे मिलने का फैसला किया। इसी के आधार पर पीड़िता पिछले साल 13 अक्टूबर को पति से मिलने पहुंची तो उसने पाया कि वह वहां किसी अन्य महिला के साथ रह रहा था। जिसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी को कथित रूप से पीटा और अपनी लिव-इन पार्टनर के सामने उसे तीन तलाक दे दिया।

विदेश भाग रहा था आरोपी 

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी और तकनीकी निगरानी के बाद यह पता लगाया कि आरोपी बेंगलुरु हवाई अड्डे पर है और ब्रिटेन भागने की फिराक में था।

ये भी पढ़ें: मिले जुले संकेतों के साथ खुला शेयर बाजार, निफ्टी के शेयरों में उछाल 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular