Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: दिल्ली में मासूम के साथ मां और बेटे ने...

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें मां ने अपने बेटे के साथ मिलकर 7 साल की अपनी बेटी के हैवानियत की सारी हदें पार दी। मासूम को पहले तो बुरी तरह से पीटा, इतने से मन नहीं भरा तो गर्म कोयले से दाग कर उसके साथ बर्बरता की। यह मामला आरके पुरम थाना इलाके का है। जहां गोद ली गई मासूम बच्ची से उसके परिजनों और भाई ने इस हैवानियत को अंजाम दिया। 

दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि बच्ची से दरिदंगी की शिकायत आरकेपुरम थाना पुलिस को नौ फरवरी को मिली थी। बच्ची के शरीर पर जलने व चोट के निशान थे। जांच में पता लगा कि आरोपी ने बच्ची को कुछ साल पहले गोद लिया था। बच्ची आरकेपुरम में एक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ती है। 

  • दिल्ली के आर के पुरम का मामला
  • मां और बेटे ने गोद ली गई बेटी के साथ की हैवानियत
  • आरोपी सफदरजंग अस्पताल में नर्स

स्कूल के टीचर ने पुलिस को दी जानकारी 

जब बच्ची खड़े होने में दर्द से कराहने लगी तो शिक्षिका को सारी बात बताई। स्कूल टीचर ने उसकी हालत देखी तो उन्होंने सीडब्ल्यूसी और पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने सफदरजंग हॉस्पिटल में नर्स के पद पर तैनात आरोपी महिला और उसके परिवार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं बच्ची का मेडिकल कराने के बाद उसकी काउंसलिग करवाई गई है।

 

बच्ची ने शिकायत में सुनाई आपबीती

जानकारी के अनुसार बच्ची ने शिकायत में कहा है कि मां ने उसकी जीभ को चाकू से काटा और हथेली को कोयले से जलाया है। मां डंडे और तार से मारती थी। चार्जर की तार से कई बार गला दबाने की कोशिश की गई। उसकी छाती पर घूसे भी मारती थी। जनवरी में निजी अंगों पर चाकू से चोट पहुंचाकर गर्म चूल्हे पर बैठा दिया गया। गर्मी के दिनों पर बिना कपड़ों के छत पर सुलाया और सर्दियों में बिना कपड़ों के बालकनी में लिटा दिया। वहीं, आरोपी महिला के बेटे जॉनी ने पंखे से कई घंटे लटकाए रखा। अश्लील हरकत भी की। कई बार बेल्ट से मारा गया। जब कामवाली नहीं आती थी तब बच्ची से सारा काम भी करवाया जाता था।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular