Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: गांजा बना हत्या का कारण, गांजा खरीदने के लिए...

Delhi Crime News: 

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली अपराध बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला पश्चिमी दिल्ली से सामने आया है, जहां गांजा खरीदने के लिए 100 रुपये देने से इनकार करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। आपको बता दे कि इस मामले में पुलिस ने 36 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया

आपको बता दे कि आरोपी की पहचान मोती नगर के रहने वाले लाल बाबू के रूप में हुई है। पुलिस को सोमवार को शादीपुर फ्लाईओवर रेलवे ट्रैक के नीचे चाकू मारने की घटना की सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना में घायल नसीम आलम को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपी की पहचान

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिससे लाल बाबू की पहचान हुई। मध्य दिल्ली की पुलिस उपायुक्त श्वेता चौहान ने बताया कि पुलिस ने करीब दो घंटे तक पैदल ही पीछा करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

100 रुपये के लिए हुई हत्या

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने स्वीकार किया कि वह और उसका दोस्त भोमा फ्लाईओवर के नीचे ड्रग्स ले रहे थे। इस दौरान नसीम आलम एक अन्य व्यक्ति तौकीर अंसारी के साथ गांजा खरीदने के लिए वहां आया था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने नसीम आलम से अपने लिए गांजा खरीदने के लिए 100 रुपये मांगे। नसीम आलम और उसके दोस्त ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और विवाद बढ़ने पर भोमा ने आलम को पकड़ लिया और लाल बाबू ने उसे चाकू मार दिया।

 

ये भी पढ़े: कोरोना महामारी के बाद भारतीय अर्थव्यवस्था ने पकड़ी रफ्तार, जानिए जीडीपी ग्रोथ के आंकड़े

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular