Monday, July 8, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: लोगों के ट्वीट से आरोपियों की आई सामत, दिल्ली...

Delhi Crime News:

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली से वजीराबाद को जोड़ने वाले ‘सिग्नेचर ब्रिज’ के निकट यातायात पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को कुछ दबंगो ने चाकू मारने और लूटने का प्रयास किया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने चाकू मारने और लूटने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसकी जानकारी शनिवार को पुलिस ने दी। पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि कई लोगों के ट्वीट के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई थी।

आपको बता दे लोगों के ट्वीट के बाद पुलिस ने उस्मानपुर के निवासी अनूप (33), भजनपुरा के रहने वाले मोहम्मद आरिफ (26) और मोहम्मद आबिद (24) को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना उस समय हुई थी, जब मॉडल टाउन ट्रैफिक सर्किल पर तैनात मोहित बुधवार को ड्यूटी करके घर लौट रहे थे और पुल के पास पेशाब करने के लिए रुके थे।

मोबाइल फोन बेचने पकड़े गई आरोपी

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मोहित बुरी तरह घायल हो गए थे। पुलिस को मिली जानकारी और जमानत के आंकड़ों की पड़ताल करके संदिग्धों की पहचान की गई है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि अनूप को जगतपुर के पास पुस्ता रोड से गिरफ्तार किया गया, जब वह मोहित का मोबाइल फोन बेचने की कोशिश कर रहा था।

बता दे डीसीपी ने कहा कि उसने खुलासा किया कि उसके सहयोगियों आरिफ और आबिद ने मोहित को चाकू मारा और उनके ई-वॉलेट से 63,000 रुपये निकाल लिए और उसे उनका मोबाइल फोन बेच दिया। आरिफ को सीलमपुर में एसईएम अदालत के बाहर गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि आरिफ से मिली जानकारी के आधार पर आबिद को गामड़ी गांव से पकड़ लिया गया।

 

ये भी पढ़े: ‘सदियों पुरानी’ दरगाह पर चला बुलडोजर, कड़ी सुरक्षा के साथ हटाया गया अतिक्रमण

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular