Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: दिल्ली के जामिया नगर में प्रॉपर्टी डीलर की गोली...

Delhi Crime News: दिल्ली के जामिया नगर में रविवार को 40 साल के एक प्रॉपर्टी डीलर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान जामिया नगर के अल्लाहदिया कॉटेज निवासी वसीम सत्तार गाजी के रूप में की गई है। वहीं, पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें अस्पताल से एक फोन आया था, जिसमें उन्होंने बताया कि गोली लगे एक मरीज को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस अस्पताल पहुंची और इसके बाद मृतक के परिवार वालों को इस पूरी घटना के बारे में सूचित किया गया।

स्कूटी पर सवार थे हमलावर 

पुलिस ने अपनी जांच में पता चला कि गाजी को नूर नगर में एक मस्जिद के पास एक अज्ञात स्कूटी सवार हमलावरों ने उस समय गोली मारी जब गाजी अपनी मोटरसाइकिल पर चला रहे थे। गोली मारते ही हमलावर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और धारा 25, 27, 54 और आर्म्स एक्ट की धारा 59 के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के नजदीक के सीसीटीवी कैमरों को देखकर आरोपियों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है

हत्या का कारण-

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने मृतक गाजी के बारे जानकारी देते हुए बताया कि गाजी जामिया नगर में प्रॉपर्टी डीलर था। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस हर पहलू से इस मामले की जांच में लगी हुई है कि क्या यह निजी दुश्मनी का मामला था या फिर व्यापार से जुड़ा कोई विवाद था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में निकली बंपर भर्ती, लास्ट डेट आने से पहले कर लें आवेदन

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular