होम / छह साल की बच्ची को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

छह साल की बच्ची को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 11, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दिल्ली के प्रेम नगर में एक घटना सामने आई जिसमे में छह साल की बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसकी 24 वर्षीय मां और छोटी बहन को हमला करके घायल कर दिया। फ़िलहाल आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया। 19 वर्षीय युवक नीरज ने पुलिस को बताया कि वह महिला शीतल के साथ पिछले एक साल से रिश्ते में था।

वह पिछले एक महीने से घर छोड़कर परिवार के साथ रहने लगा था। घटना वाले दिन शीतल अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी तभी आरोपी घर में दाखिल हुआ। नीरज ने पुलिस को बताया कि उसे लगा कि शीतल अपने पति धर्मेंद्र के बारे में ज्यादा चिंतित है, जो कि शराबी था । उनके बीच बहस छिड़ गई। कॉल कटने से पहले शीतल की मां ने उसकी चीख सुनी।

हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

पुलिस को बुधवार दोपहर करीब एक बजे फोन कर घटना की जानकारी मिली। डीसीपी (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा, “शीतल और उनकी छह और तीन साल की बेटियों सहित तीन लोग गंभीर चोटें के साथ पाए गए। पास में रहने वाले महिला के भाई ने फोन किया।

पुलिस जब वहां पहुंची तो उन्हें बताया गया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआत में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि छह साल की बच्ची की मौत हो गई है, इसलिए हत्या का आरोप जोड़ा गया।

पंजाब से किया गया आरोपी को गिरफ्तार

आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में उसने दावा किया कि शीतल को हर समय उससे ज्यादा अपने पति की फिक्र रहती थी। जब से वह उनके घर में आए, उन्होंने दावा किया, वे एक साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पा रहे थे। शीतल अक्सर चिंतित रहती थी क्योंकि धर्मेंद्र शराब पीकर घर आता था।

घटना वाले दिन वह धर्मेंद्र के साथ शराब पी रहा था। नीरज जब घर लौटा तो शीतल अपनी मां से फोन पर बात कर रही थी। उनके बीच बहस हुई और शीतल की मां ने उसकी चीख सुनी और फोन कट गया। फिर उसने परिवार के सदस्यों पर हमला किया और भाग गया।

यह भी पढ़े : IFFA Awards 2022 का इंतजार हुआ खत्म, बड़े सितारे लगाएंगे मनोरंजन और ग्लैमर का तड़का

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox