Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: दिल्ली पुलिस की कामयाबी, ड्रम में छिपाकर दिल्ली से...

Delhi Crime News: दिल्ली के समयपुर बादली थाना पुलिस ने संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से बिहार भेजी जा रही शराब को जब्त कर लिया है। बता दें कि ड्रमों से शराब की 626 बोतल मिली हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है कि कौन इस शराब को भेज रहा था और बिहार में किसको इसकी आपूर्ति की जानी थी।

प्लास्टिक के ड्रम में लाए थे शराब

पुलिस का मानना है कि पहले भी इस प्रकार शराब भेजी गई होगी। बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त ने जानकारी दी कि बादली थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से प्लास्टिक के ड्रमों में शराब भरकर बिहार की ओर भेजी जा रही है। यह शराब श्री साईं ट्रांसपोर्ट कंपनी की मदद से भेजी जाएगी। बादली थाना पुलिस को ट्रांसपोर्ट कंपनी ने जानकारी दी कि दो रिक्शा चालक कुछ प्लास्टिक के ड्रम लेकर आए थे।

बुरादे के बीच में रखी गई थी शराब

उन्होंने गीता कालोनी के मैसर्स शिव ट्रेडिंग कंपनी के दो बिल दिए और प्लास्टिक ड्रमों को बिहार के मुजफ्फरपुर के आदित्य इंटरप्राइजेज ले जाने की बात कही। जब रिक्शा चालकों से ड्रम में रखे सामान और मालिक के बारे सवाल किया गया तो दोनों ने जानकारी देने से मना कर दिया और अपने रिक्शा लेकर भाग गए। इसके बाद जब पुलिस टीम ने 25 प्लास्टिक ड्रामों की जांच की तो उनमें लकड़ी का बुरादा भरा हुआ था और बुरादे के बीच में 626 बोतल अवैध शराब रखीं गई थीं।

पुलिस कर रही CCTV कैमरों की जांच

पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद शराब जब्त कर ली। पुलिस टीम तुरंत एक्शन में आई और शिव ट्रेडिंग कंपनी का पता लगाने का प्रयास किया। जांच में सामने आया कि गीता कालोनी में ऐसी कोई कंपनी नहीं है। पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर रिक्शा चालकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी छोड़ा

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular