Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: एम्बियंस माल में युवती ने दिया जान, जानिए ऐसा...

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi suicide News, एम्बियंस माल से एक बड़ी खबड़ सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार एम्बियंस माल में 20 साल की युवती ने सोमवार शाम चार बजकर 30 मिनट में तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी आत्महत्या कर ली। युवती का नाम अवनी बताया जा रहा है। अवनी के पिता मनोज अग्रवाल की हांसी में हार्डवेयर की दुकान है। डीएलएफ फेज-3 थानें में केस दर्ज किया गया।

 पुलिस ने की घटना की जांच

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर आ पहुंची और घटना की जांच में जुट गए। अवनी का घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घर के लोगो को घटना की सूचना दे दी। जानकारी के मुताबिक एम्बियंस मॉल के पीवीआर के कर्मियों ने अवनी को रोते हुए देखा था, जब तक पीवीआर के कर्मिया अवनी से कुछ पुछते वह मॉल के अंदर तीसरी मंजिल से कुद गई।

मानसिक रूप से थीं परेशान

अवनी को तुरंत नारायणा अस्पताल भर्ती कराया गया, और वहीं उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, परिवारवालों से पता चला कि अवनी दो महीने से एक आईटी कंपनी में इंटर्नशिप कर रही थीं। अवनी कुछ महीने से मानसिक रूप से  बहुत परेशान थीं,और उनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। अवनी बीटेक के फाइनल सेमेस्टर की छात्र थीं। इसी दौरान वह आईटी कंपनी में इंटर्नशिप कर रही थीं।

इसे भी पढ़े:Delhi News: दिल्ली में आदिपुरुष फिल्म को लेकर विवाद, नेपाल ने भी की बैन की मांग

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular