Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: बेहरमी से पीट-पीटकर गर्भवती कुतिया की ली जान, लोगों...

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दक्षिण पूर्वी दिल्ली में डॉन बॉस्को तकनीकी संस्थान के लगभग 25 संदिग्ध छात्रों और कर्मचारियों ने मिलकर एक गर्भवती कुतिया की बेरहमी से हत्या कर दी। पार्क में की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है।

गर्भवती कुतिया के बाहर निकलते ही किए वार

बेरहमी से गर्भवती कुतिया की पीट-पीटकर हत्या करने वाली वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह एक बेजुबान जानवर टिन के घर में छिपा है और वहां बेजुबान जानवर टिन के घर में छिपा है और हमले के इंतजार में वहां खड़े रहे। इसके बाद जैसे ही गर्भवती कुतिया बाहर निकली उसी समय उसपर हमला किया गया और ही देर में उसने दम तोड़ दिया।

भाजपा नेता ने वीडियो की शेयर

मानवता को शर्मसार करने वाली इस वीडियो को भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शेयर किया है। पार्क में हुई इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। शिकायत के मुताबिक संस्थान के दो भाई भी कथित तौर पर वरिष्ठ कर्मचारियों के निर्देश पर वहां मौजूद थे।

लोग कर रहे सख्त कार्रवाई की मांग

बता दें कि जानवरों की यातना और हत्या का 15 मिनट लंबा यह वीडियो शनिवार के दिन वायरल हो गया। कार्यकर्ता और कुत्ता प्रेमी सभी मिलकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने MCD चुनाव के लिए जारी किया विजन, ‘मेरी चमकती दिल्ली’ का किया वादा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular