Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: परिवार छोड़ लिव-इन में रहता था शख्स, मामूली झगड़े...

Delhi Crime News: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में एक शख्स ने मात्र चंद रुपये के लिए महिला की हत्या कर दिया। दरअसल 480 रुपए को लेकर हुए झगड़े में व्यक्ति ने लिव-इन में रह रही महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने भाई और दोस्त की मदद ले कर महिला के शव को यूपी के दनकौर में फेंक आया।  गोविंदपुरी थाना पुलिस ने छुरिया मोहल्ला, तेहखंड गांव निवासी 43 वर्षीय आरोपी ओमप्रकाश के साथ उसके भाई राजकुमार और संगम विहार निवासी दोस्त संजय को गिरफ्तार कर लिया है।

कई दिनों से गायब थी महीला

आरोपी ओमप्रकाश पहले से भी शादीशुदा था और वह यहां अपनी महिला मित्र के साथ रहता था। महिला को मारने वाले तीनों आरोपी पेशे से ड्राइवर हैं। बृजेश ने दो जुलाई को गोविंदपुरी थाने में जाकर शिकायत दी. उसने बताया कि मूलरूप से पश्चिमी बंगाल की निवासी 36 वर्षीय जुलेखा बौबी खान उर्फ रेखा उसके तुगलकाबाद एक्स्टेशन स्थित घर में किराए पर रहती थी, वह 26 जून से गायब है।

आरोपी पहले से था शादीशुदा

दक्षिण-पूर्व जिले की डीसीपी ईशा पांडेय ने बताया कि शुरू में पड़ोसियों को लगा कि आरोपी जुलेखा को अस्पताल ले जा रहे हैं, क्योंकि वह अक्सर बीमार रहती थी। कई दिन के बाद जब जुलेखा घर नहीं आई तो मकान मालिक को संदेह हुआ और सभी आरोपी भी फरार थे। पुलिस ने आरोपियों का मोबाइल सर्विलांस पर लगाकर ओमप्रकाश और राजकुमार को सीमापुरी से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद संजय को नौ जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया। ओमप्रकाश पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे हैं। वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर जुलेखा बीबी खान के साथ लिव-इन में रह रहा था।

 

ये भी पढ़ें: आरबीआई चाहता है क्रिप्टो पर बैन, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अब मांगा वैश्विक सपोर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular