Monday, July 8, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: बदमाशों की फिर बढ़ी हिम्म्त, दिनदहाड़े फायरिंग कर एक...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पिछले महीनें की 23 अगस्त को अमित गुप्ता नाम के शख्स के ऊपर बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग की थी। फायरिंग के हादसे के बाद अमित की रविवार यानी 4 सितंबर को मौत हो गई है। आपको बता दें कि अमित का बीते 13 दिनों से इलाज चल रहा था। बदमाशों ने अमित के ऊपर कई राउंड में फायरिंग की थी, जिसमें वो घायल हो गए।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पिछले महीनें की 23 अगस्त को दोपहर करीब 12.15 पर अमित अपनी गाड़ी से अपने दफ्तर के बाहर पंहुचे थे, जहां बदमाश पहले से ही अमित का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही अमित अपनी गाड़ी से उतरा तो बदमाशों ने उस पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया और फिर मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फायरिंग के बाद अमित को मैक्स शालीमार बाग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कल उसकी मौत हो गई।

पुलिस के हाथ खाली

आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। बदमाशों ने 23 अगस्त को दिनदहाड़े अमित गुप्ता पर फायरिंग की थी जिसके बाद से आरोपी लगातार फरार बताए जा रहे हैं। दिल्ली पुलिस की टीम अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है लेकिन अभी तक किसी की भी इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़े: DU के इस कॉलेज ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए वैकेंसी, आप भी करें आवेदन

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular