Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: महिला के साथ सरेआम मारपीट के बाद हुई लूटपाट,...

Delhi Crime News: दिल्ली में बढ़ती आपराधिक घटनाएं लोगों को सहमा देती हैं। उसी अब एक और घटना सामने आई है। जिसने लोगों को चौंका कर रख दिया है। आपको बता दे कि दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में दो बाइक सवार चोरों ने महिला का पर्स छीन लिया। जिसका अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। चोरी की इस वारदात को देखने के बाद लोग सहम से गए हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीते 30 जुलाई का है। अब यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कश्मीर की निवासी है पीड़िता 

इस वायरल वीडियो में दिख रही पीड़िता की पहचान जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की रहने वाली शाहिदा बजाज के रूप में हुई है। वह अपने पति के साथ दिल्ली आई थी और एक होटल में ठहरी हुई थी। 30 जुलाई को जब वह अपने पति के साथ होटल वापस जा रही थी, तो बाइक पर सवार दो लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस 

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने जांच में पाया कि जहां पर घटना घटित हुई थी वहां पर एक सीसीटीवी फुटेज लगा हुआ था और इसका वीडियो निकाला और अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य तफ्तीश के साथ जांच कर रही है। बताते चले कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 379/356/34 के तहत केस दर्ज किया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। महिला समेत आस-पास के लोग इस घटना से घबराए हुए हैं और सतर्कता बरत रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: गृह मंत्रालय ने मीडिया की खबरों को बताया गलत, रोहिंग्या शरणार्थियों को नहीं मिलेंगा कोई घर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular