Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दुकानदार की निर्मम हत्या,...

Delhi Crime News:

नई दिल्ली: भजनपुरा में गुरुवार की रात चार बदमाशों ने एक दुकान में घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दुकानदार की हत्या कर दी। शोर सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन किसी ने भी हमलावरों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया। चारों बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। परिवार वाले घायल को जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुरु की जांच में आपसी रंजिश का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या की शिकायत दर्ज कर ली है।

परचून की दुकान चलाता था

मृतक की पहचान शहनवाज के रूप में हुई है। शहनवाज सीतामढ़ी (बिहार) के निवासी परिवार के साथ सुभाष मोहल्ला में रहते थे। परिवार में पत्नी अफरोज खातून, बेटी माहिरा और छह महीना का बेटा है। शहनवाज सुभाष अपने मोहल्ले की गली नंबर 11 में परचून की दुकान चलाता था।

ताबड़तोड़ चाकू से किया वार

गुरुवार की रात करीब पौने नौ बजे वह दुकान पर मौजूद था। उसी वक्त चार लोग दुकान में घुस गए। एक बदमाश ने उसे पीछे से पकड़ा और तीन बदमाश पेट, सीने, हाथ पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने लगे। इस बीच एक बदमाश  ने उसका गला रेत दिया।

जुलाई में हुआ था विवाद

जांच में सामने आया कि शहनवाज का जीजा परवेज परिवार के साथ सुभाष मोहल्ले में रहता है जो मनी ट्रांसफर का काम करता है। जुलाई में हुए विवाद के बीच मुशीर नाम के एक युवक ने परवेज पर चाकू से हमला किया था। उस हमले में परवेज घायल हो गया था।

जताई ये आशंका-

परिवार वाले खुलकर कुछ भी बताने से बच रहे हैं लेकिन ये आशंका जता रहे हैं कि इस हमले में मुशीर का हांथ हो सकता है। वह लगातार परवेज और उसके साले शहनवाज पर केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।

जांच में जुटी पुलिस

परिवार वालों के अनुसार शहनवाज की किसी से भी दुश्मनी नहीं थी। पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि दुकान के लेनदेन को लेकर तो उसका किसी से कोई विवाद नहीं था।

ये भी पढ़ें: 14 घंटे से ज्यादा चली सीबीआई की छानबीन, इलैक्ट्रॉनिक गैजेट जब्त, सिसोदिया बोले-

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular