Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime News: दोस्त से मिलने गया था युवक, कहासुनी होने पर...

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में रोजाना किसी न किसी की हत्या की खबर सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला दिल्ली के आजादपुर इलाके का है। जहां एक युवक ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी दरअसल दोनों में किसी मुद्दे पर कहासुनी होने के बाद विवाद हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान शालीमार बाग गांव निवासी 23 वर्षीय अभिषेक के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया 

पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी ने बताया कि शनिवार की रात लगभग दो बजे आदर्श नगर थाने के कर्मी आपात प्रतिक्रिया वाहन से आजादपुर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे कि इसी दौरान उन्हें रामलीला मैदान के पास एक युवक घायल हालत में पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि युवक को तुरंत बाबू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि व्यक्ति के सीने में गोली लगी थी।

 सीने में लगी थी गोली

जानकारी में यह पता चला कि मृतक अभिषेक अपने दोस्त से मिलने आजादपुर के रामलीला मैदान के पास गया था। वहां किसी बात पर उनके बीच तीखी बहस हुई। इसी दौरान अभिषेक का दोस्त उत्तेजित हो गया और पीड़ित के सीने में गोली मार दी।” डीसीपी ने कहा कि आदर्श नगर पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, “चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है। कई टीम का गठन किया गया है और हमलावर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

 

ये भी पढ़ें: अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनें… यशवंत सिन्हा ने की अनोखी अपील

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular