होम / Delhi Crime News: दहशत फैलाने के लिए नाबालिग ने लूट के बाद की युवक की हत्या, चाकू से किए 40 वार

Delhi Crime News: दहशत फैलाने के लिए नाबालिग ने लूट के बाद की युवक की हत्या, चाकू से किए 40 वार

• LAST UPDATED : January 24, 2023

Delhi Crime News: दक्षिण दिल्ली के भाटी माइंस से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। 15 साल के एक नाबालिग पर मार-धाड़ और खून-खराबे वाली फिल्म का इतना बुरा प्रभाव पड़ा कि उसने दक्षिण दिल्ली का डॉन बनने की जिद ठान ली। नाबालिग ने इलाके में दहशत फैलाने के लिए अपने साथियों के साथ खेल रहे एक 18 वर्षीय निर्दोष युवक हर्ष को चाकू से 40-45 बार गोदा। उसने हर्ष पर तब तक वार किए जब की उसकी मौत नहीं हो आरोपी ने मृतक का मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया।

मोबाइल लूटने के विरोध पर की हत्या

मोबाइल लूटने का विरोध करने पर 15 वर्षीय दो नाबालिगों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने पहले युवक का गला रेता और इसके बाद चाकू से कई बार वार किए। पुलिस ने कालू राम चौक, संजय कॉलोनी निवासी 18 वर्षीय हर्ष की हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। दोनों नाबालिगों को रविवार को हिरासत में लेने के बाद वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया। बता दें कि पुलिस को शनिवार दोपहर करीब 2:23 बजे राधाकृष्ण मंदिर के पास, टेलीफोन मोहल्ले में हर्ष का शव पड़े होने की जानकारी मिली थी।

15 दिन पहले देखी थी पंजाबी फिल्म शूटर

दक्षिण जिला पुलिस ने रविवार को बताया था कि आरोपी नाबालिग ने अपने साथी के साथ हर्ष की हत्या मोबाइल लूटने के लिए की थी। संजय कॉलोनी चौकी प्रभारी मनीष चौधरी की देखरेख में एएआई संदीप, हवलदार मंजीत, कुलबीर और श्रीराम की टीम ने दोनों नाबालिग को पकड़ लिया था। दोनों को जेजे बोर्ड में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह भेजा गया है। मुख्य आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने करीब 10-15 दिन पहले मोबाइल पर पंजाबी फिल्म शूटर देखी थी।

ये भी पढ़ें: सदन में पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती पर AAP का विरोध, लगाए नारे

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox