Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: दिल्ली के जाफराबाद में गांजा सप्लाई करने वाले दो...

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Crime News: दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे कि दिल्ली में गांजे के कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ओडिशा से गांजा लाता था और उसको फिर दिल्ली के जाफराबाद में सप्लाई करता था। दिल्ली पुलिस ने गांजा सप्लाई करने वाली 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने आरोपी को लोनी कोतवाली इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गाड़ी की पिछले सीट में बॉक्स बनाकर गांजे की तस्करी करता था। और अब दिल्सी पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आबिद और नौशाद ओडिशा से चलकर दो राज्यों को पार करते हुए लोनी पहुंचे थे। पुलिस ने यह भी बताया कि दोनों आरोपी लगभग छह महीने से गंजे की सप्लाई कर रहे थे। आरेपी गाड़ी में बने बॉक्स से पुलिस ने 30 किलो से ज्यादा की मात्रा में गांजे बरामद किया करते थे। बता दे कि दिल्ली में गांजे के कारोबारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े:Chinese Kite: चाइनीज मांझे की चपेट में आकर युवक हुआ बुरी तरह जख्मी, बैन होने के बावजूद धड़ल्ले से बिक रहा मांझा

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular