होम / दिल्ली में बंदूक की नोक पर डकैती के आरोप में दो गिरफ्तार

दिल्ली में बंदूक की नोक पर डकैती के आरोप में दो गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 15, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : दिल्ली के राजेंद्र नगर में बंदूक की नोक पर एक प्रॉपर्टी डीलर को कथित तौर पर लूटने के आरोप में डाबरी से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। जांचकर्ताओं ने दावा किया कि आरोपियों ने शहर में नौ डकैती और कारजैकिंग को अंजाम दिया।

इनके रूप में हुई आरोपियों की पहचान

आरोपियों की पहचान गैंग लीडर उत्तम नगर के रहने वाले मोहम्मद मुस्तकीम (25) और यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले उसके सहयोगी मेहंदी हसन (35) के रूप में हुई है। दोनों आरोपी स्ट्रीट फेरीवाले के तौर पर साड़ी और महिलाओं के सूट बेचते थे। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि पुलिस को 8 जून को शिकायत मिली थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह राजेंद्र नगर में अपने घर के पास एक दोस्त के साथ खड़ा था, जब चार लोग एक कार में पहुंचे और उसका कीमती सामान लूट लिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

पांच लोगों का था समहू

सब-इंस्पेक्टर संदीप गोदारा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई। अधिकारी ने कहा टीम ने पाया कि लुटेरे दो जून को गाजियाबाद से चोरी की गई कार का इस्तेमाल कर रहे पांच लोगों का एक समूह था। उन्होंने कहा कि सभी संदिग्धों ने मास्क और टोपी पहन रखी थी। गिरोह ने कथित तौर पर नौ डकैती और कारजैकिंग को अंजाम दिया है और 8 जून को हरि नगर में डकैती भी की थी।

टीम ने राजेंद्र नगर से डाबरी तक सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की, 20 किमी की दूरी तय की। आरोपी की कार डाबरी में नाला रोड के किनारे खड़ी मिली। वहां एक जाल बिछाया गया और आखिरकार, दो लोगों को पकड़ लिया गया। एक उनके पास एक अत्याधुनिक सेमी-ऑटोमैटिक पिस्टल थी, जिसमें पांच जिंदा गोलियां थीं।” उन्होंने कहा कि गिरोह के तीन सदस्य अभी भी फरार हैं।

यह भी पढ़े :  दिल्ली में कोरोना मामलों में उछाल, आये 1,118 नए केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox