होम / बेटे संग मिल पत्नी ने ही ले ली पति की जान, 16 बार किये कैंची से वार

बेटे संग मिल पत्नी ने ही ले ली पति की जान, 16 बार किये कैंची से वार

• LAST UPDATED : June 10, 2022

इंडिया न्यूज़, Delhi Crime News : बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपने बेटे की मदद से पति की कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्हें पकड़ लिया गया है। उस व्यक्ति पर 16 बार कैंची से हमला किया गया था जिसे अब जब्त कर लिया गया है। कथित तौर पर पति महिला पति की हरकतों से परेशान थी जिसमे उसका पति छोटी छोटी बातों पर झगड़ा करता रहता था।

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस को तड़के करीब 3 बजे फोन आया कि ज्वालापुरी के कैंप नंबर 5 में एक व्यक्ति लेटा हुआ है। स्थानीय थाने की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि दिनेश नाम का एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा है। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शरीर पर चोट के कई निशान थे। दिनेश मोची का काम करता था। जांच में पता चला कि दंपति अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ते रहते थे।

पत्नी के साथ करता था मारपीट

पुलिस ने कहा कि मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के दौरान उसने अपने नाबालिग बेटे की मदद से अपने पति की हत्या करने का खुलासा किया। डीसीपी (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया महिला ने हमें बताया कि वह अपने पति से तंग आ चुकी थी क्योंकि वह कोई काम नहीं करता था और छोटी-छोटी बातों पर झगड़ता था और उसके साथ मारपीट करता था।

यह भी पढ़े : IFFA Awards 2022 का इंतजार हुआ खत्म, बड़े सितारे लगाएंगे मनोरंजन और ग्लैमर का तड़का

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox