Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: बवाना में पार्टी के दौरान युवक की हत्या, जीजा...

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके में शनिवार के दिन पार्टी के दौरान एक युवक की उसके दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जीजा-साले फरार हो गए। इसे लेकर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक की पहचान ई ब्लॉक सेक्टर 2 बवाना औद्योगिक क्षेत्र निवासी प्रदीप के रूप में हुई है।

रात 10.20 बजे मिली पुलिस को सूचना

जानकारी के अनुसार वह इलाके में स्थित फैक्टरी में काम करता था। शनिवार के दिन रात 10.20 बजे पुलिस को एक युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घायल प्रदीप को पास के अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पार्टी के दौरान हुआ झगड़ा

जांच में सामने आया है कि प्रदीप अपने साथ रहने वालें दोस्तों सुशील, सुरजीत और ललन के साथ रात में पार्टी कर रहा था। इसी बीच उसका सुशील से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद प्रदीप ने सुशील पर हमला कर दिया और उसके सिर में चोट लगी।

जीजा-साले ने चाकू से किया वार

गुस्से में आकर सुशील और उसके जीजा ललन ने प्रदीप के पेट में चाकू घोंप दिया और दोनों वहां से फरार हो गए। पुलिस प्रदीप को तुरंत महर्षि वाल्मीकि अस्पताल लेकर गई। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: शकरपुर की एक इमारत में आग लगने से हड़कंप, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular