Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: IPL मैच देखने गए युवक को पुलिस ने दबोचा, जानें...

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ) Delhi Crime: दिल्ली के स्पेशल स्टाफ टीम ने आईपीएल मैचों के दौरान वहां के दर्शकों को अपना निशाना बनाने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला है। आरोपी अमित के पास से चोरी के 29 मोबाइल मिले हैं। वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरी के नौ मामले सुलझाया है।

इस दिन मिली थी सूचना

मध्य जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली में पिछले आईपीएल मैच यानी 27 अप्रैल को स्पेशल स्टाफ कमला मार्केट टीम को सूचना मिली कि एक शातिर चोर आईपीएल मैच के वक्त मोबाइल फोन को चोरी करने के लिए स्टेडियम के पास आएगा।

बिछाया गया जाल

मामले की जानकारी इकट्ठा कर आरोपित को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया। जानकारी के आधार पर टीम ने अरुण जेटली स्टेडियम के पास जाल बिछा कर वहां से आरोपी को धर दबोचा।

कई मोबाइल बरामद

आरोपी सुबह के करीब 11:50 बजे संदिग्ध स्टेडियम के पास मौजूद था, इसके बाद मुखबिर की निशानदेही पर उसे धर दबोचा गया। जब आरोपी से पूछा गया तो उसने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के एटा का रहने वाला है, जिसका नाम अमित है। इस दौरान आरोपी अमित के पास से 28 मोबाइल फोन बरामद किया गया। वहीं जो फोन वो यूज कर रहा था उसे भी जब्त कर लिया गया।

Also Read: Noida : किरायेदार के कमरे में मकान मालिक ने लगा दी…

Also Read: Delhi NCR Weather: दिल्ली में मौसम रहेगा ठंडा, यूपी-बिहार में लू…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular