होम / Delhi Crime: परिवार को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर लूट, पुलिस की गिरफ्त में एक बदमाश

Delhi Crime: परिवार को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर लूट, पुलिस की गिरफ्त में एक बदमाश

• LAST UPDATED : September 27, 2022

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली में शाहदरा के कृष्णा नगर में बदमाशों ने हथियारों के दम पर एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के वक्त परिवार सो रहा था। घर में आहट के चलते जैसे ही परिजनों की आंख खुली तो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर परिजनों को बंधक बना लिया और अलमारी में रखे गहने और कैश लूटकर छत के रास्ते भागने की कोशिश करने लगे। जैसे ही बदमाश घर से निकले तुरंत पीड़ित अनवर अहमद ने शोर मचाया जिसके बाद उनके यहां काम करने वाले लड़के ने पड़ोसियों की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया।

सीसीटीवी कैमरों की छानबीन 

पकड़े गए बदमाश को पहले लोगों ने जमकर पीटा और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपी की पहचान यूपी में बदायूं के रहने वाले शानू के रूप में हुई। बाकी बदमाश माल समेत भागने में कामयाब रहे। कृष्णा नगर थाना पुलिस ने मामले में बंधक बनाकर लूटपाट करने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी पड़ताल की जा रही है।

पिस्टल तानकर की लूटपाट

वारदात की पूरी जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि हाफिज अनवर अहमद परिवार के साथ गली नंबर-21, शांति मोहल्ला, गांधी नगर इलाके में रहते हैं। घर के पास ही इनकी स्क्रेप की दुकान है। शनिवार देर रात को अनवर परिवार के साथ दूसरी मंजिल पर आराम कर रहे थे। उसी दौरान उनकी आंख खुली तो देखा की घर की लॉबी में तीन बदमाश मौजूद हैं। अनवर को देखते ही एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उन पर तान दी। बदमाशों ने कहा कि वह चुपचाप बैठ जाए। इस दौरान शोर-सुनबर अनवर का परिवार भी वहां आ गया आरोपियों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट शुरू कर दी।

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस

अलमारी में रखे लाखों के गहने और नकदी लूटकर आरोपी घर की सीढ़ियों की ओर भागे। अनवर ने हिम्मत दिखाकर बदमाशों के पीछे शोर मचाते हुए भागे। बदमाश छत से कूदकर गली में आ गए। शोर शराबा होता देख गली में मौजूद अनवर का कर्मचारी शाहजान वहां पहुंचा। उसने पड़ोसियों की मदद से भाग रहे एक अरोपी को पकड़ लिया। पुलिस आरोपी शानू से पूछताछ कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम में डरा रहा डेंगू, 7 दिनों में मिले 99 नए केस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox