होम / Delhi Crime: सपना देख आरोपियों ने दी थी 6 साल के बच्चे की बलि, सामने आई दिल दहला देने वाली वजह

Delhi Crime: सपना देख आरोपियों ने दी थी 6 साल के बच्चे की बलि, सामने आई दिल दहला देने वाली वजह

• LAST UPDATED : October 4, 2022

Delhi Crime:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के लोधी कॉलोनी में 6 साल के धर्मेंद्र की मानव बलि के नाम पर गला काटकर हत्या कर दी गई। अब इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपियों ने बच्चे का गला काटकर उसके खून को झुग्गी में लगे भगवान शिव के कलेंडर पर छिड़क दिया था। पुलिस को झुग्गी से वो कलेंडर बरामद हुआ है। दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कलेंडर के ऊपर खून के धब्बे लगे मिले हैं। पुलिस की जांच में आरोपियों का अभी तक कोई पुराना अपराधिक रिकॉर्ड नहीं देखा गया है।

मानव बलि के नाम पर की हत्या

लोधी कॉम्पलेक्स में सीबीआई हैडक्वाटर के सामने सीआरपीएफ की अंडर कंस्ट्रक्शन हैडक्वाटर साइट पर काम करने वाले दो युवक विजय कुमार और अमर कुमार ने मानव बलि के नाम पर 6 साल के मासूम धर्मेद्र को रविवार रात में गला काटकर उसे मार डाला।

आरोपियों ने ये बताई वजह

आरोपियों से पूछताछ करने पर ये सामने आया है कि दोनों ने गांजे का नशा कर रखा था। वह गांजा निजामुद्दीन इलाके से लेकर आते थे। नशे में होने पर विजय को सपने आने लगे। आरोपी के मुताबिक उसके नशे में भगवान शिव आए और उन्होंने कहा कि उन्हें बलि चाहिए। मुझे बलि दे दो।

शिव के कलेंडर पर छिड़का खून

उसी दैरान मासूम आरोपियों की झुग्गी के सामने से जा रहा था। उस वक्त बच्चा भजन-कीर्तन वाले स्थल से अपने झुग्गी में सोने के लिए जा रहे थे। आरोपी धर्मेंद्र को उसी समय वहां से झुग्गी में ले गए। इसके बाद रसोई में रखे चाकू से आरोपियों ने मासूम का गला काट दिया। फिर हाथ में पीड़ित का खून लेकर भगवान शिव के कलेंडर पर छिड़क दिया। जब धर्मेंद्र का खून ज्यादा बहने लगा तो आरोपी डर कर वह झुग्गी से भाग गए और मलबे के पीछे जाकर छिप गए।

ये भी पढ़ें: भारत की 130 करोड़ की आबादी बोझ नहीं, बल्कि उसकी ताकत है- पीयूष गोयल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox