होम / Delhi Crime: सास-बहू की हत्या से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Delhi Crime: सास-बहू की हत्या से सनसनी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

• LAST UPDATED : August 16, 2022

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में देर सास-बहू की हत्या से सनसनी फैल गई। यहां पर रात के अंधेरे में अज्ञात हमलावरों ने दोनों की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी। खबर है कि घर से कुछ गहने और कैश गायब है, जिसे लूट के बाद दोनों महिलाओं की हत्या की आशंका है।

पूजा सामग्री बनाने का काम करता है परिवार 

जानकारी के अनुसार, घटना के वक्त घर में केवल सास और उसकी बहू थी। वहीं दोनों बेटे घूमने के लिए बाहर गए थे, जब वह सुबह वापिस घर लौटे तो दोनों के शव देख बौखला गए। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। परिवार पूजा सामग्री बनाने का काम करता है। जिसपर पुलिस को शक है कि घर में काम करने वाले कर्मचारियों का भी इस वारदात में हाथ हो सकता है। पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरु किया है।

क्राइम टीम और एफएसएल से शुरु की जांच

वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि 75 वर्षीय विमला देवी और उनकी 48 वर्षीय बहू डॉली अपने घर में मृत अवस्था में पाई गई। डॉली के दोनों बेटे सार्थक और शशांक राय 2-3 दिनों के लिए घूमने ऋषिकेश और मसूरी गए हुए थे। मंगलवार सुबह जब वह घर लौट कर आए तो दरवाजा नहीं खुला। दोनों को पता चला कि घर में दोनों महिलाओं की लाश पड़ी है। पुलिस के मुताबिक दोनों लाशों पर चाकू से हमले का निशान है। वहीं मौके पर पहुंची क्राइम टीम और एफएसएल की टीम ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें: देश को नंबर वन देखना चाहते हैं सीएम केजरीवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया बड़ा बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox