Wednesday, July 3, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 5 युवती समेत...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की टीम ने दयानंद विहार के एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी को पुख्ता करने के लिए अपने एक खबरी को स्पा सेंटर में कस्टमर बनाकर भेजा था। जहां खबरी से मसाज की 1 हजार रुपये फीस के अलावा कैबिन में ले जाकर लड़की द्वारा सेक्स के लिए एक हजार रुपये अलग से लिए गए।

पुलिस ने खबरी भेजकर की पुष्टी

खबरी ने लड़की को रुपये देते ही मिस कॉल से स्पा सेंटर के बाहर खड़ी पुलिस टीम को इशारा दिया। जिसके बाद टीम ने वहां रेड कर मंडावली के रहने वाले एक शख्स और स्पा सेंटर की लड़की को मौके से गिरफ्तार किया। जिनके खिलाफ आनंद विहार थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर किया गया है। मसाज के रेट के लिए खबरी से उसी ने सौदेबाजी की थी। इनके अलावा वहां पांच अन्य लड़कियां भी मौजूद थीं।

छानबीन के लिए किया गया टीम का गठन

डीसीपी शाहदरा आर. सत्यसुंदरम ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि दयानंद विहार के प्लॉट नबर-3 में चल रहे वेनेज (आजा) थाई स्पा नामक सेंटर पर सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। मामले की छानबीन के लिए स्पेशल स्टाफ इंचार्ज विकास की लीडरशिप में एसआई विनीत प्रताप, अरुण, एएसआई प्रमोद, सुधीर, रितुल, हेड कॉन्स्टेबल विपिन, हरकेश और महिला कॉन्स्टेबल परमीता की टीम का गठन किया गया।

एक्सपायर हो चुका था स्पा का लाइसेंस

डीसीपी ने बताया कि टीम ने सूचना को पुख्ता करने के लिए अपने एक खबरी को कस्टमर बनाकर स्पा में भेजा गया था। वहां पहुंचने के बाद एक हजार रुपये में मसाज की बात तय हुई। कस्टमर को लड़की के साथ कैबिन में भेज दिया गया। अब वहां लड़की ने एक हजार रुपये में सेक्स की पेशकश की। पुलिस ने खबरी द्वारा दिए गए 2 हजार रुपये भी बरामद किए। मामले की छानबीन में पता चला कि स्पा का लाइसेंस भी एक्सपायर हो चुका था, जो किसी श्वेता के नाम पर था। पुलिस ने स्पा को सील करने की कवायद और मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: दिल्लीवासियों को गर्मी से मिली राहत, बारिश के बाद खिल उठा शहर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular