होम / Delhi Crime: छात्रा ने खुद को इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: छात्रा ने खुद को इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime : पूर्वी दिल्ली दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक नर्सिंग छात्रा ने अपने पीजी के अंदर ड्रिप में जहरीला पदार्थ डालकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान निकिता (22) के रूप में हुई है। पुलिस को मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने निकिता के मध्य प्रदेश में रहने वाले परिजनों को सूचना दे दी है।

खुद को इंजेक्शन लगाकर की आत्महत्या

न्यू अशोक नगर थाना इलाके में एक नर्सिंग छात्रा ने जहरीला पदार्थ लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान निकिता के रूप में हुई है। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा के दोनों हाथों में ड्रिप लगी हुई थी। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। छात्रा का मोबाइल और दवाइयां जब्त कर जांच के लिए एफएसएल लैब भेज दी गई हैं। पुलिस ने बताया कि छात्रा मूल रूप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली थी।

ये भी पढ़े: DDA Flats: दिल्ली में घर खरीदने का सपना होगा साकार, यहां जानें पूरी जानकारी

वह नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी

वह दिल्ली के एक कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। उसके साथ दो छात्राएं भी रहती हैं। रविवार रात जब निकिता ने अपने पीजी का दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसी को शक हुआ। उसने खिड़की से अंदर झांका तो वह बेहोश पड़ी थी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर छात्रा को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कमरे में दो अन्य रूममेट भी रहती हैं

जांच में पता चला कि इस कमरे में दो अन्य रूममेट भी रहती थीं, जिनके नाम शैली उम्र 24 साल और कविता रावत उम्र 18 साल हैं। लेकिन दोनों 3-4 दिन पहले राखी के त्योहार के लिए अपने घर चली गईं। इसके बाद निकिता ने यह खौफनाक कदम उठा लिया। शव को एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़े: Delhi Rain: दिल्ली-NCR में भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox