Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में युवक को पॉइंट ब्लैंक रेंज...

Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में युवक को पॉइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार आरोपी हुआ फरार, CCTV में कैद हुई घटना!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक खौफनाक हमले की घटना सामने आई है। इस घटना मे सड़क पर एक युवक को पॉइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी गई हैं । गोली मारकर आरोपी फरार है। यह घटना कल सीलमपुर में हुई, जब 35 वर्षीय एक युवक, जो एक झूला कार्यकर्ता है, थीले मार्केट में सड़क पर चल रहा था। उसके पीछे से आरोपी ने नीचे उत्तरन वाली पिस्तल से सर के बड़े हिस्से में गोली मार दी। इस खौफनाक हमले के बाद, पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें: Delhi NCR Weather: दिल्ली NCR में अलर्ट, इन जगहों पर ओले गिरने की सम्भावना!

Delhi Crime: आरोपी हुआ फरार!

हम आपको बता दें कि यह घटना सीलमपुर में कल यानी 12 अप्रैल को दिन में 11:34 बजे की है। यहां वह युवक शाहनवाज ई ब्लॉक कबाड़ी मार्केट में सड़क पर जा रहा था। वह न्यू सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला है। गोली लगते ही शाहनवाज ज़ख़्मी होकर सड़क पर गिर गया। गोली मारते ही आरोपी वह से भाग निकला। आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, और आरोपी की पहचान के लिए कड़ी मेहनत जारी है। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच हो रही है। घटना के पश्चात, इलाके में चिंता का माहौल बना हुआ हैं। स्थानीय लोगों में खौफ और चिंता की स्थिति बढ़ गई है। पुलिस ने इलाके में सुरक्षा को मजबूत किया है और आपत्तिजनक स्थानों पर तनाव की स्थिति का ध्यान रखा जा रहा है।घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने जांच के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं की है, और घायल युवक की हालत का भी अभी अनुमान नहीं लगाया जा सकता।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular