Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: थाने में घुसकर हेड कॉन्सटेबल से मारपीट, आखिर क्यों चुपचाप खड़ा...

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के थाने में घुसकर युवकों द्वारा पुलिसवाले की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबरों के मुताबिक वायरल वीडियो दिल्ली के शाहदरा जिले के आनंद विहार थाने के अंदर का है।

तमाशा देखता रहा पूरा थाना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक पुलिस वाले को पीट रहे हैं। जहां कुछ लोग इस घटना को कैमरे में कैद कर रहे थे, तो वहीं मौके पर मौजूद पुलिसवाले ये सब होते हुए चुपचाप देख रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी का कहना है कि आरोपियों पर एक्शन ले रहे हैं।

हमलावरों की नहीं हो पाई शिनाख्त

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दर्जन भर लोग सिपाही को घेरकर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, और वहां मौजूद कुछ लोग इस घटना को कैमरे में कैद कर रहे हैं। इनमें से कोई भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं करता। हमलावरों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

माफी मांगता रह गया सिपाही

जानकारी के मुताबिक पीडित सिपाही आनंद विहार थाने का हेड कांस्टेबल है। लेकिन सिपाही के साथ मारपीट क्यों की गई, इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक घटना 3 अगस्त की है। वीडियो में कांस्टेबल किसी बात को लेकर माफी मांगता रहता है, लेकिन भीड़ नहीं रुकती है।

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया की प्रेस कांफ्रेन्स पर बीजेपी का पलटवार, संबित पात्रा ने लगाए ये आरोप

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular