Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: करवाचौथ प्लेट हैंपर देख चोर की फिसली नीयत, जानें क्या...
Delhi Crime:

Delhi Crime: देश की राजधानी यानी दिल्ली से आज एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। जी हां करवा चौथ के इस खास मौके पर आज एक शख्स ने चोरी की सारी हदें पार कर दी जिसमें उसने करवा चौथ की थालियों की चोरी की हैं। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस चोर को सदर बाजार से गिरफ्तार भी कर लिया है।

इस दिन का हैं मामला 

उत्तरी दिल्ली पुलिस के डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार 12 अक्टूबर को इस चोरी का शिकार हुए नरेश कुमार गुप्ता ने यह आरोप लगाया था कि वह सदर मार्केट में खरीदारी के लिए गए थे जहां उन्होनें करवाचौथ प्लेट हैंपर के 20 सेट डेकोरेटिव खरीद कर एमसीडी की पार्किंग में एक बोरे में करके रख दिए थे और जब वह आए तो बोरी गायब थी।

आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने तुरंत ही चोरी का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और मात्र तीन घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। इस मामले में गिरफ्तार हुए शख्स की पहचान नवनीत कुमार के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में किराना की दुकान है और वह सदर मार्केट से सामान खरीदने के लिए आया था। सजावटी करवा चौथ गिफ्ट हैंपर से भरे बोरे को लावारिस देखकर उसने सोचा कि वह इसे अपनी दुकान में बेच देगा जिस कारण उसने गिफ्ट हैंपर चुरा लिए।

ये भी पढ़े: चमक देखकर ना खरीदें कार, गाड़ी खरीदने से पहले करें ये काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular