होम / Delhi Crime: युवक ने की ऐसी हरकत, चढ़ा पुलिस के हत्थे जानें पूरा मामला

Delhi Crime: युवक ने की ऐसी हरकत, चढ़ा पुलिस के हत्थे जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में एक 25 वर्षीय युवक को नहाती हुई नाबालिग लड़की का वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक, अनूप कुमार, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले का मूल निवासी है और दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के एक फार्महाउस में माली के रूप में काम करता था।

यह है पूरा मामला

यह घटना 7 जुलाई की है जब 15 वर्षीय पीड़ित लड़की अपने घर में स्नान कर रही थी। स्नान के दौरान उसे वेंटिलेशन पर किसी की उपस्थिति का एहसास हुआ। लड़की ने तत्काल शोर मचाया, जिसके बाद उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें: जामुन खाने के बाद न खाएं ये चीजें, शरीर में बन जाएगा जहर

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना ने बताया कि पीड़ित लड़की ने घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के आधार पर, कापसहेड़ा थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के मोबाइल फोन की जांच करने पर उसमें कुछ आपत्तिजनक वीडियो पाए गए।

दर्ज किया मामला

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 77 (किसी महिला की सहमति के बिना उसकी निजी तस्वीरें देखना या कैप्चर करना) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज किया है। इस घटना ने न केवल पीड़ित लड़की और उसके परिवार को दुःख पहुंचाया है, बल्कि स्थानीय इलाके में भी सनसनी फैला दी है।

ऐसे मामलों में समाज को सतर्क और जागरूक रहना आवश्यक है ताकि इस प्रकार के अपराधों की पुनरावृत्ति न हो सके। पुलिस और स्थानीय प्रशासन को भी इस प्रकार के मामलों में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए ताकि अपराधियों को कड़ी सजा मिले और समाज में एक संदेश जाए कि महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा सबसे जरुरी है।

ये भी पढ़ें: शादी के इतने दिन बाद क्यों आए सोनाक्षी सिन्हा की आंखों में आंसू?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox