होम / Delhi Crime: घर नाम नहीं किया तो युवक ने छोटे भाई की कैंची से गोद कर की हत्या

Delhi Crime: घर नाम नहीं किया तो युवक ने छोटे भाई की कैंची से गोद कर की हत्या

• LAST UPDATED : September 18, 2022

Delhi Crime:

Delhi Crime: दिल्ली में एक भाई ही अपने भाई की जान का दुश्मन बन गया है। दरअसल युवक ने अपने छोटे भाई की जायदाद के लालच में कैची से गोद कर हत्या कर दी। जैसा कि बताया जा रहा है पारिवारिक विवाद के चलते इस भयानक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आपको बता दे पुलिस ने बताया है कि आरोपी युवक का नाम रोहित है।

प्रॉपर्टी बना हत्या का कारण

आपको बता दे इस परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। जिसके बाद अगस्त में रोहित की मां ने उसे अपनी प्रॉपर्टी से अलग कर दिया था। जिससे गुस्साए रोहित ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। आपको बता दे यह घटना नॉर्थईस्ट दिल्ली के नंदनागिरी इलाके की है। जिसमें पुलिस ने बताया कि शनिवार की रात जीटीबी अस्पताल से उन्हें इसके बारे में सूचना मिली थी, जिसमें ऐसा बताया गया था कि यहां यश नाम के एक लड़के को घायल हालत में भर्ती किया गया है। जहां अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

जिसके बाद अस्पताल में ही लड़के की मां ने पुलिस को बताया कि उनके पति एक फोटो स्टूडियो चलाते थे। लेकिन कोविड में उनकी मृत्यु हो गई थी। उनके तीन बेटे हैं। जिनमें 25 साल के रोहित के अलावा 23 साल का प्रशांत और 21 साल का यश शामिल हैं। यह सभी बेटे अभी तक अविवाहित हैं।

पुलिस जांच में यह आया सामने 

आपको बता दे पुलिस की इस जांच में पता चला है कि पति की मौत के बाद घर पत्नी के नाम पर ट्रांसफर हो गया। लेकिन रोहित चाहता था कि घर उसके नाम पर हो जाए। रोहित शराब का लती था और वह अक्सर घर में लड़ाई भी करता था। दरअसल शराब की लत की वजह से रोहित को जायदाद से अलग कर दिया गया था। शनिवार की रात जायदाद को लेकर परिवार में फिर झगड़ा हुआ। जिसके बाद रोहित ने अपने छोटे भाई यश के सीने पर कैंची से हमला कर दिया और फिर वहां से फरार हो गया। जख्मी यश को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।

 

ये भी पढ़े: BJP का केजरीवाल पर वार, कहा- ‘शराब चोर खुद को माखन चोर कान्हा बता रहे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox