Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: मोबाइल स्नैचिंग के आरोप में तीन गिरफ्तार, ई-रिक्शा और दो...

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: राजधानी के द्वारका इलाके में जमानत पर बाहर आए तीन वाहन-स्नैचरों ने फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शनिवार को एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हरदीप उर्फ मूसा (24), राहुल (23) और अजय (23) पहले लूट, स्नैचिंग और चोरी के कई मामलों में शामिल थे और हाल ही में जमानत के बाद बाहर आए थे।

मोबाइल फोन छीनकर हुए फरार

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने कहा कि नजफगढ़ पुलिस स्टेशन में स्नैचिंग की एक घटना दर्ज की गई जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वह अपनी साइकिल से जा रहा था तभी तीन अज्ञात लड़के एक काली मोटरसाइकिल पर आए और प्रेम नगर, नजफगढ़ से उसका मोबाइल फोन छीन लिया। पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

एक अन्य घटना को दिया अंजाम

ऐसी ही एक और घटना दिल्ली के पंडवाला गांव से भी सामने आई। जहां तीन बाइक सवार लोगों ने एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीन लिया। जांच के दौरान पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाली। वहीं मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 16 सितंबर को डिचौन एन्क्लेव से तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

चोरी की बाइक भी बरामद

पुलिस जांच में पता चला कि स्कूटी चोरी की थी। वहीं डीसीपी ने कहा, विस्तृत पूछताछ में तीनों ने स्नैचिंग की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। जिसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ कर दिल्ली के डिचौन-बपरोला गांव के इलाके से दो चोरी ई-रिक्शा और दो चोरी की मोटरसाइकिलें भी बरामद की।

ये भी पढ़ें: राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए AAP विधायक अमानतुल्ला खान, ACB ने मांगी 14 दिन की कस्टडी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular