Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: पुलिस से बचने के लिए तीसरी मंजिल से कूदे तीन...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार की कुसुमपुर पहाड़ी बस्ती में तीसरी मंजिल पर जुआ खेल रहे तीन आरोपी पुलिस को देख नीचे कूद गए। जिसमें तीनों की टांगें टूट गईं। पुलिस ने मौके से तीन घायलों समेत 36 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 5,02,430 रुपये और 14 पैकेट ताश की गड्डियां बरामद की हैं। वहीं गिरफ्तार 36 आरोपियों में से 12 के खिलाफ पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं।

शनिवार रात करीब डेढ़ बजे मिली सूचना

मामले में दक्षिण-पश्चिमी जिला डीसीपी मनोज सी ने बताया कि जिले के स्पेशल स्टाफ प्रभारी अशोक कुमार को शनिवार रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि कुसुमपुर पहाड़ी में जुआ खेला जा रहा है। कुसुमपुर पहाड़ी में घोषित बदमाश हरीश उर्फ कांति का मकान है और मकान की तीसरी मंजिल पर काफी लोग जुआ खेल रहे हैं।

विशेष टीम गठित कर हुई कार्रवाई

जिसके बाद एसआई अशोक कुमार की देखरेख में एसआई नरेंद्र सेहरावत, एसआई अनुज व एसआई मनीष की विशेष टीम गठित की गई। इस टीम ने कुसुमपुर पहाड़ी में मकान नंबर डी-164 में दबिश दी। यहां पर काफी संख्या में लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस टीम को देखकर हरीश, ललित व वाजिद तीसरी मंजिल से नीचे कूद गए। पुलिस ने तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों की दोनों ही टांगों में फैक्चर आए हैं। पुलिस ने मौके से 33 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस इलाके में तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका की भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने की सरकारी स्कूल के शिक्षकों की जमकर तारीफ, कहा- लाखों छात्रों के जीवन को बेहतर बनाया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular