Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: होमवर्क पूरा ना करने पर ट्यूशन टीचर ने बेरहमी से...

Delhi Crime:

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के भलस्‍वा डेयरी इलाके में एक ट्यूशन टीचर द्वारा6 और 8 साल की 2 बच्चियों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। ट्यूशन टीचर ने बच्चियों को इतना पीटा कि बच्‍ची घर पहुंचते ही बेहोश हो गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

सिर, पैर और हाथ पर चोट के निशान

बच्चियों के पिता ने महिला आयोग को बताया कि उनकी दो बेटियां पड़ोस में ही एक टीचर से ट्यूशन पढ़ती हैं। 31 अगस्‍त 2022 की शाम को जब वे ट्यूशन से वापस आयीं तो बहुत जोर-जोर से रो रही थीं और एक लड़की तो बेहोश भी हो गई। पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि होमवर्क पूरा नहीं करने पर उनकी ट्यूशन टीचर ने उन्हें बेरहमी से पीटा था। उन्होंने कहा कि टीचर ने उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और प्लास्टिक के पाइप से उनकी बुरी तरह पिटाई की। बच्चियों के सिर, पैर और हाथ पर पिटाई के दौरान चोट के कई निशान थे।

सख्त कार्रवाई की मांग

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि यह एक भयावह घटना है और लड़कियों को लगी चोटें बहुत परेशान करने वाली हैं। एक टीचर इन छोटी बच्चियों को इतनी बेरहमी से कैसे पीट सकती है। मामले की जांच होनी चाहिए और आरोपी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मामले में सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

6 सितंबर तक पुलिस से मांगी रिपोर्ट

बच्चियों का अस्पताल में इलाज जारी है। आयोग ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट 6 सितंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है। आयोग ने आरोपियों की गिरफ्तारी की स्थिति के साथ एफआईआर की कॉपी मांगी है।

ये भी पढ़ेंइंडियन ओवरसीज बैंक में अचानक लगी आग, फायर फाइटर्स ने आधे घंटे में पाया काबू

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular