Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: पानी के विवाद ने ले ली युवक की जान, जानें...

Delhi Crime: पानी के विवाद ने ले ली युवक की जान, जानें पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के संगम विहार मे बुधवार को पानी की छींटे पड़ने को लेकर दो पक्षों मे विवाद हो गया। बात इतनी हद तक बढ़ गई की दोनो मे चाकूबाजी होने लगी। इसमे एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है और एक व्यक्ति घायल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

ये है पुरा मामला

पुलिस ने बताया की बुधवार शाम 4.30 बजे उन्हे कॉल पर सुचना मिली की संगम विहार के रतिया मार्ग पर 3-4 लोग आपस मे लड़ाई कर रहे है । घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पता चला की रतिया मार्ग से एक पानी का टैंकर तेजी से गुजरा जिसके कारण पास खड़े ऑटोचालकों पर सड़क पर भरे गंदे पानी की छींटे पड़ गई। गुस्साए ऑटोचालकों ने टैंकर पर पथराव शुरु कर दिया।

ये भी पढ़ें: Bansuri Swaraj: भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने ली मीनाक्षी लेखी की जगह, नियुक्त हुई NDMC की सदस्य

जब टैंकर चालक ने गाडी भगाने की कोशिश की तो मोहम्मद सहदाब उर्फ सद्दाम टैंकर के पहिए के नीचे आ गया। जिसके बाद टैंकर चालक जान बचाकर वहां से भाग गया। ऑटोचालक जब ड्राइवर को पकड़ नही पाए तो उन्होने टैंकर मे तोड़फोड शुरु कर दी। वहां से पास ही गुजर रह दूसरे ऑटोचालक बबलू अहमद ने उनके एसा करने का कारण पुछा तो गुस्साए लोगों ने बबलू को चाकू मार दिया और वहां से फरार हो गए।

पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

पुलिस दोनों घायल व्यक्तियों को अस्पताल ले गई जहां सद्दाम की मौत हो गई और बबलू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल मे रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: Atishi: आतिशी ने जारी किया शिक्षा सचिव व विभाग को नोटिस, मांगे जवाब

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular