Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: ग्राहक ने बचे पैसे मांगे तो भड़क गया दुकानदार, कर्मचार‍ियों...

Delhi Crime:

नई दिल्ली। राजधानी द‍िल्‍ली स्थित जगतपुरी इलाके से होश उड़ा देनें वाली वारदात सामने आई है ज‍हां एक दुकानदार ने अपने कर्मचार‍ियों के साथ म‍िलकर चार लोगो की बेरहमी से प‍िटाई कर दी। आपको बता दें कि यह मारपीट पैसे वापि‍स मांगने के ऊपर हुई है। इस मारपीट की घटना में रोहित मेहता, सन्नी मेहता, आशू मेहता और हरीश मेहता नाम के लोग घायल हो गए है। ज‍िनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

दुकानदार ने पैसे देनें से किया इंकार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घायल सन्नी मेहता जगतपुरी के शिवपुरी इलाके में रहता है और एक दुकान पर काम करता है। उसके घर के पास नन्हे नाम का शख्‍स चिकन की दुकान चलाता है। सन्नी का भाई रोहित रात के समय दुकान पर चिकन लेने गए था। उसने 120 रुपये का चिकन लिया और 150 रुपये देकर 30 रुपये वापस मांगने लगा। नन्हें ने रुपये देने से मना कर दिया।

कर्मचारियों के साथ मिलकर की मारपीट

रोहित ने जब दुकानदार का विरोध किया गया तो उसको थप्पड़ मार दिया और बोला कि जो करना है, कर लो। फिर रोहित तुरंत घर आया और अपने बड़े भाई सन्नी, आशू और हरीश को वारदात के बारे में बताने लगा। चारों भाई दुकान पर पहुंचे और थप्पड़ मारने के बारे में पूछने लगे। इस बीच नन्हें गुस्‍से में आ गया और अपने दुकान में मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

ये भी पढ़े: बढ़ते वजन को तेजी से कंट्रोल करता मिलिट्री डाइट, फॉलो करें ये टिप्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular