Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: भविष्य बताती थी महिला फिर हुआ कुछ ऐसा, मामला जान...

Delhi Crime: भविष्य बताती थी महिला फिर हुआ कुछ ऐसा, मामला जान रह जाएंगे दंग

India News Dehi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दक्षिणी दिल्ली से फिर एक दुष्क्रम का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक महिला कार्ड देखकर भविष्यवानी करती थी। बता दे कि 36 साल की महिला टैरो कार्ड रीडर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस को पता चला कि दादा ने महिला को संपत्ति बेचने में मदद करने की कोशिश की थी और बाद में ज्योतिषी से दोस्ती कर ली।

क्या है पूरा मामला?

महिला ने 11 फरवरी को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके एक परिचित ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 जनवरी को अग्रवाल ने संपत्ति के सौदे को अंतिम रूप देने के लिए महिला को अपने दोस्त के घर बुलाया। अधिकारी ने बताया कि वहां कथित तौर पर उसके ड्रिंक में कुछ मिलाया दिया जिससे वह बेहोश हो गई और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। तो वहीं  पुलिस ने कहा कि अग्रवाल अभी फरार है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। दिल्ली में दार्जिलिंग की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। उसके दोस्त ने उसके साथ दिल्ली में 7 दिनों तक रेप किया था। महिला के शरीर पर कई चोट के निशान भी पाए गए है।

ये भी पढ़े: Delhi Weather: दिल्ली में गर्मी करेगी परेशान! जानिए देशभर में कैसा रहेगा मौसम का…

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, वह इस उद्देश्य के लिए साकेत के एक होटल में उससे मिलने की तैयारी कर रही थी। एफआईआर में ये भी पता चला कि होश में आने के बाद पीड़ित को एहसास हुआ कि मेरे साथ बलात्कार किया गया है, लेकिन तुरंत उसे अपनी पति को इसके बारे में बताने में शर्म महसूस हुई, लेकिन कुछ दिन बाद उसने अपने पति को सबकुछ बता दिया। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद से फरार है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस के कई टीमों को तेनात कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक उनके खिलाफ जहर देने, आपराधिक उत्पात और बलात्कार के आरोप के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े: Cancer Fake Medicine: ED की दिल्ली-एनसीआर में रेड, इस मामले में जब्त किये 65…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular