Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: रंजीत नगर में युवक की लाठियों से पीट पीटकर हत्या,...

Delhi Crime:

नई दिल्ली: दिल्ली के रंजीत नगर थानाक्षेत्र में पिछले 12 अक्टूबर की रात कुछ युवकों के बीच इगड़ा हो गया। जिसमें तीन युवकों ने लाठी-डंडे से दूसरे तीन युवकों की जमकर धुनाई कर दी। घायलों में से दो युवकों नितेश व आलोक को गंभीर हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान एक युवक नितेश की मौत हो गई। घटना को लेकर युवक के परिजनों समेत गांववालों ने पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश जताया। वहीं लोगों ने पटेल नगर चौराहा जाम करने की भी कोशिश की।

डीसीपी ने दी जानकारी 

डीसीपी मध्य जिला श्वेता चौहान के मुताबिक मामला 12 अक्टूबर की रात का है, जब नितेश, आलोक और मोंटी का उफीजा, अदनान और अब्बास से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस दौरान मुस्लिम युवकों ने लाठी डंडे से बेरहमी से वार कर नितेश, मोंटी और आलोक को घायल कर दिया। जिसमें से गंभीर घायल नितेश और आलोक को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया। चूंकि, उस समय किसी ने कोई बयान दर्ज नहीं कराया, इसलिए रंजीत नगर थाना पुलिस ने डीडी एंट्री के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली थी। जिसके बाद रविवार तड़के तीन बजे करीब नितेश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद प्राथमिकी में पुलिस ने हत्या की धारा जोड़ दी।

फरार आरोपितों की धड़पकड़ में जुटी टीमें 

घटना का सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को पता चला कि झगड़े की शुरुआत नितेश और आलोक ने की थी। हालांकि, बाद में दूसरा पक्ष उनपर हावी हो गया और उनके साथ मारपीट की। नितेश और आलोक का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। पुलिस के मुताबिक लड़ाई में कोई सांप्रदायिक मुद्दा शामिल नहीं है। दोनों गुटों का अलग-अलग समुदाय से होना महज संयोग है। श्वेता चौहान ने बताया कि फरार आरोपित उफीजा, अदनान और अब्बास को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: नजफगढ़-ढांसा स्टैंड के बीच मेट्रो की स्पीड होगी तेज, DMRC कर रही काम

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular