Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiDelhi Crime: लूट का विरोध करने पर युवक की चाकू घोंपकर हत्या,...

Delhi Crime: 

नई दिल्ली: दिल्ली के पटेल नगर में लूट का विरोध करने पर एक युवक की चाकू घोपकर हत्या कर दी। मृतक 25 वर्षीय अरुण को आरोपियों ने पहले लोहे की रॉड से पीटा फिर इसके बाद चाकू निकालकर सीने और पेट पर कई वार कर फरार हो गए। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अरुण को नजदीकी वल्लभ भाई पटेल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

खुदको 78 गैंग का बता रहे थे आरोपी

पुलिस जानकारी के मुताबिक, पटेल नगर के गली नंबर-21, बलजीत नगर में माता-पिता, 4 बहनों और बड़े भाई के साथ रहने वाला अरुण बड़े भाई के साथ वेल्डिंग का काम करता था। रविवार को छुट्टी होने की वजह से अरुण अपने दोस्तों के साथ प्रेम नगर, गली नंबर-3 के पास एमसीडी पार्क में बैठे हुए थे। इस दौरान वहां पांच-छह लड़के पहुंचे जो खुदको 78 गैंग का बता रहे थे। आरोपियों ने सभी लड़कों की जेब से जबरदस्ती रुपये निकाल लिये और विरोध करने पर आरोपियों ने लड़कों को जान से मारने की धमकी दी।

हमला करने वालों में कई नाबालिग

आरोपियों ने अरुण की जेब से भी 150 रुपये निकाले और वहां से जाने लगे। वहीं अरुण ने आरोपियों के पीछे जाकर अपने रुपये मांगे। जिसपर आरोपी भड़क गए और अरुण पर पहले रॉड से हमला किया जिसके बाद चाकू निकालकर सीने और पेट पर कई वार कर फरार हो गए। हमला करने वालों में कई नाबालिग लड़के भी शामिल थे। अरुण के साथ मौजूद दोस्तों ने इलाके के ही बदमाशों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस मामले में 78 गैंग का हाथ शक जताते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: डेंगू के मामले में लगातार बढ़ोत्तरी, हफ्ते में 101 नए मामले दर्ज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular