Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeDelhi : 8 वीं के छात्र के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट को...

Delhi : 8 वीं के छात्र के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट को भी नहीं छोड़ा

India News Delhi :(इंडिया न्यूज) Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के एक निजी स्कूल से शर्मनाक घटना सामने आई है। घटना यह है कि दिल्ली के एक स्कूल में 14 साल के एक लड़के को उसके सहपाठी ने कथित तौर पर पीटा। हद तो तब हो गई जब सहपाठियों ने पीड़ित छात्र के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी को पकड़कर किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया गया है। वहीँ, पीड़ित परिवार ने पीड़ित के परिवार ने संदेह जताया है कि इस मारपीट की घटना में अन्य छात्र भी शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़े: CBI Raid: CBI ने किया बच्चा चोरी गैंग का भंडाफोड़! कई जगह रेड-कई बच्चे…

मामले में पुलिस का बयान

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी अपूर्व गुप्ता ने कहा कि घटना 2 अप्रैल को एक निजी स्कूल के परिसर में हुई थी। पीड़ित आठवीं कक्षा की छात्र है और कथित तौर पर कुछ मुद्दों पर आरोपी के साथ उसका झगड़ा हुआ था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसके एक नकाबपोश सहपाठी ने उसके साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी. इसके बाद आरोपी ने उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

जांच में हुआ खुलासा

इस घटना की जांच में शामिल पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि लड़के के गुदा में कोई वस्तु डाली गई थी, जिसके कारण उसे चोटें आईं। घटना के बाद पीड़िता के माता-पिता और रिश्तेदारों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर 3 अप्रैल को स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की काउंसलिंग की गई है। साथ ही थाना पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकने की सजा), 377 (अप्राकृतिक अपराध), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया गया है। कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़े: Disease X: कोरोना, बर्ड फ्लू के बाद नई महामारी का खतरा, जानिए Disease…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular