होम / Delhi Darbar: गोयल ने सक्सेना पर लगाया बड़ा आरोप कहा पहले पत्र को करते है मीडिया में लीक, जानें क्या है पुरा मामला

Delhi Darbar: गोयल ने सक्सेना पर लगाया बड़ा आरोप कहा पहले पत्र को करते है मीडिया में लीक, जानें क्या है पुरा मामला

• LAST UPDATED : August 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Delhi Darbar: विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और उपराज्यपाल वीके सक्सेना के बीच एक बार फिर वबाल देखने को मिल सकती है। उन्होंने आरोप लगते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को भेजे जाने वाले पत्र उपराज्यपाल पहले मीडिया को दिखाते है और फिर बाद में अन्य को दिखाते है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले वह चीजों को मीडिया में लीक करते है, फिर उसके बाद इस संबध में मीडिया सवाल करने लगती है। उन्होंने यह भी बताया कि पहले भी आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के मामले में ऐसा देखा जा चुका है।

पहले भी ऐसा देखा गया है

विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में खुलासा करते हुए बताया कि उपराज्यपाल ने पिछले दिनों भ्रष्टाचार के मामले में अखिलेशपति त्रिपाठी के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही कर मामला दर्ज कर लिया था और इस पर मुकदमा चला। बताया जा रहा है कि इस मामले में भी उनके पास भेजने की बात मीडिया में लीक किया गया था, लेकिन इस मामले में में उनका पत्र उन्हें अभी तक नहीं मिला। उपराज्यपाल का पत्र मुख्यमंत्री और विधानसभा को मिलने से पहले ही मीडिया को दे दिया जाता है। बता दे कि कुछ दिन पहले ही विधानसभा सचिव और दुसरे अधिकारियों को विजिलेंस विभाग की ओर दिए गए नोटिस को भी उनसे पहले मीडिया में लीक कर दिया गया।

मीडिया में करते है लीक

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले वह चीजों को मीडिया में लीक करते है, फिर उसके बाद इस संबध में मीडिया सवाल करने लगती है। उन्होंने यह भी बताया कि पहले भी आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी के मामले में ऐसा देखा जा चुका है। बताया जा रहा है कि इस मामले में भी उनके पास भेजने की बात मीडिया में लीक किया गया था, लेकिन इस मामले में में उनका पत्र उन्हें अभी तक नहीं मिला। उपराज्यपाल का पत्र मुख्यमंत्री और विधानसभा को मिलने से पहले ही मीडिया को दे दिया जाता है। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में खुलासा करते हुए बताया कि उपराज्यपाल ने पिछले दिनों भ्रष्टाचार के मामले में अखिलेशपति त्रिपाठी के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही कर मामला दर्ज कर लिया था और इस पर मुकदमा चला। बता दे कि कुछ दिन पहले ही विधानसभा सचिव और दुसरे अधिकारियों को विजिलेंस विभाग की ओर दिए गए नोटिस को भी उनसे पहले मीडिया में लीक कर दिया गया।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox