होम / दिल्ली: नाले में मिला 19 वर्षीय युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली: नाले में मिला 19 वर्षीय युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : April 25, 2023

इंडिया न्यूज, Dead body of 19-year-old girl found in drain in Delhi: दिल्ली के न्यू अशोक नगर में स्थित धर्मशिला अस्पताल के पास नाले से एक 19 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है। पुलिस को इसकी जानकारी न्यू अशोक नगर थाने में मिली एक पीसीआर कॉल के जरिए मिली।

पुलिस ने बताया कि रविवार को न्यू अशोक नगर थाना में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें फोन करने वाला व्यक्ति ने खुद का नाम पवन झा बताया और उसने कहा कि उसकी 19 वर्षीय बेटी स्वाति से शाम से लापता है। उसकी चप्पल धर्मशिला अस्पताल के पास नाले में मिली है। मौके पर पहुंचकर जांच की तो नाले से युवती का शव मिला। युवती की पहचान न्यू अशोक नगर में रहने वाली स्वाति के रूप में हुई है।

आत्महत्या का शक

पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है पर अभी मामले की जांच की जा रही है।

 

तनाव में थी महिला

जांच में परिजनों ने बताया है कि पीड़िता तनाव में थी। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा, स्वाति साल 2017 से मानसिक तनाव में थी और आईएचबीएएस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। परिवारजनों के मुताबिक, उनकी शादी 31 मई, 2020 को एक निजी फर्म के कर्मचारी सुरजीत से हुई थी। उसके पिता नोएडा की एक कंपनी में ड्राइवर का काम करते हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox