होम / Delhi: गीता फोगाट को उनके पति के साथ दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi: गीता फोगाट को उनके पति के साथ दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 4, 2023

INDIA NEWS: दिल्ली पुलिस ने ‘दंगल गर्ल’ गीता फोगाट को गुरुवार शाम गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी खुद गीता फोगाट ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए दी. गीता फोगाट ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं अपने पति पवन सरोहा के साथ दिल्ली में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे अपने भाई-बहनों से मिलने जा रही थीं. इसी दौरान करनाल बाइपास पर दिल्ली पुलिस ने रोक लिया. और हमलोगों को हिरासत में ले लिया.

‘दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं’

गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस के जवान हमें थाने ले गए और कहने लगे कि दो ही रास्ते हैं या तो वापस चले जाओ या फिर पुलिस के घर चलो. इसके बाद हमें गिरफ्तार कर लिया गया. ये बहुत ही दुखद है.’ हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

‘लौटा देंगे भारत सरकार को आवार्ड’

आपको बता दें कि जंतर मंतर पर हुए बवाल के बाद पहलवानों का गुस्सा हाई है. पहलवानों के तरफ से आवार्ड भी लौटाने की बात की जा रहा है. ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया ने संवाददाताओं से कहा, “अगर पहलवानों के साथ इस तरह का व्यवहार किया जाएगा, तो हम पदकों का क्या करेंगे?

Wrestler Protest: हम पदक लौटाने को तैयार, पुलिस हमें गाली दे रही है, ऐसे में पदक का क्या मतलब…?

पबनिया ने कहा, इससे अच्छा हम सामान्य जीवन जीएंगे और भारत सरकार को सभी पदक और पुरस्कार लौटाएंगे.” आगे उन्होंने कहा, “जब पुलिस हमें धक्का दे रही है, हमें गाली दे रही है, हमारे साथ दुर्व्यवहार कर रही है तो वे यह नहीं देखते हैं कि हम पद्म श्री पुरस्कार विजेता हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox