Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi: जामिया के वायरल वीडियो पर दिल्ली पुलिस का आया बयान, जानिए...

Delhi: जामिया के वायरल वीडियो पर दिल्ली पुलिस का आया बयान, जानिए क्या कहा

India News(इंडिया न्यूज़), Delhi: जामिया मिलिया इस्लामिया अक्सर विवादों से घिरा रहता है। अब एक बार फिर यूनिवर्सिटी चर्चा में है। सोमवार को जामिया में कुछ छात्रों ने कथित तौर पर नारे लगाए जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह मामला सामने आने के बाद कॉलेज में तनाव फैल गया। जिसके बाद पुलिस को हरकत में आना पड़ा।

दिल्ली पुलिस का बयान (Delhi)

दिल्ली पुलिस ने कहा कि छात्रों ने कथित तौर पर “बाबरी के लिए हड़ताल” जैसे नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एहतियातन यूनिवर्सिटी के बाहर फोर्स तैनात कर दी गई है। एक पुलिस अधिकारी के हवाले से यह जानकारी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह और आगामी गणतंत्र दिवस को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। छात्रों का नारे लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें छात्र “बाबरी का बहिष्कार” जैसे नारे लगा रहे हैं।

कैंपस में विरोध प्रदर्शन हुआ

अधिकारियों के मुताबिक, यह विरोध प्रदर्शन परिसर के अंदर किया गया। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है। इस बीच, जामिया मिलिया इस्लामिया प्रशासन ने कहा कि “विरोध” के कारण शैक्षणिक गतिविधियां बाधित नहीं हुई हैं। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने कहा, “सिर्फ दो से तीन छात्र ही नारेबाज़ी में लगे हुए थे। कक्षाएं और परीक्षाएं बिना किसी समस्या के जारी रहीं।”

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular