Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Double Murder Case: दिल्ली में फिर डबल मर्डर केस हुआ दर्ज,...

India News(इंडिया न्यूज़)Delhi Double Murder Case: दिल्ली के मुकुंदपुर की कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई और गोलियां चलीं। इस मामले में एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई। दो अन्य युवक भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां जागीरपुरी के बाबू जगजीवन राम के यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत खराब होने पर उन्हें हेयर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

शनिवार देर शाम कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के बीच कुछ वैज्ञानिकों के बीच मारपीट हो गई और देखते ही देखते यह लड़ाई खूनी खेल में बदल गई। जमकर चाकूबाजी और गोलियां भी चलीं। बताया जा रहा है कि हमलों में आजाद नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें साहिल और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके साथ ही मासूम नाम के एक अन्य लड़के की भी गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था। मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी, लेकिन उस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी गयी।

जानें क्या है मामला

देर शाम कुछ वैज्ञानिकों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच स्पेक्ट्रम के पास बुलाया, जहां कुछ बदमाश पहले से मौजूद थे। जब भी उन पर पहले से मौजूद अपराधियों द्वारा हमला किया जाए तो अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचें। इसी दौरान लेबोरेटरी जूनियर भी वहां से चला गया और मार्जिन को गोली मार दी गई। जानकारी के मुताबिक, राम सिमंस की मस्जिद में ही मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए, बताया जाता है कि उन्हें ऑक्सफोर्ड के बाबू जगजीवन अस्पताल ले जाया गया, जहां आजाद नाम के युवक को भी मृत घोषित कर दिया।

असली बरी और भलस्वा नाम के इलाके के बीच एक जगह है जहां सीमा विवाद के बीच पुलिस असहाय बनी रहती है और इसका फायदा यह है कि यहां नशे के सौदागरों के नाम हैं और कई जगहों पर नशे का सामान चोरी हो जाता है। इससे पहले भी कई बार विवादास्पद और आपराधिक मंत्रियों को सजा मिल चुकी है।

इस मामले की जानकारी पुलिस को शनिवार शाम को मिली। खबरदी और भलस्वा दोनों कंपनियां कई घंटों तक पुलिस थाने की सीमा पर विवाद में उलझी रहीं। इस सीमा पर कई घंटों तक चले विवाद के बाद तय हुआ कि मामला भलस्वा बांध थाने के क्षेत्र में आता है और इसी सीमा पर विवाद के बीच चौबारा रोड पर एक युवक का शव खून से लथपथ मिला।

इसे भी पढ़े:MCD Sanitation Campaign: दिल्ली में आज यानी रविवार को भी खुली है MCD के सभी स्कूल, जानें क्या है कारण

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular