होम / दिल्ली : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या, घर से लगभग 4.50 लाख घायब

दिल्ली : घर में घुसकर बुजुर्ग दंपति की हत्या, घर से लगभग 4.50 लाख घायब

• LAST UPDATED : April 10, 2023

मामला दिल्ली के नॉर्थ इस्ट इलाके के गोकुलपुरी से सामने आया है, जहां पर एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई है. बुजुर्ग दंपति पिछले 38 सालों से दिल्ली के गोकुलपुरी ईलाके में रह रहे थे. पिलहाल हत्यारों के बारे में जानकारी नहीं मिली है, पुलिस एफआईआर दर्ज मामलें के जांच में जुट गयी है.

पुलिस के मुताबिक हत्यारा बुजुर्ग दंपति की हत्या गला रेत कर की है. जांच में यह भी सामने आया है कि पहले सिर पर तेज धार वाले हथियार से चोट किया गया है, फिर गला काटा गया है. दोनों के शव अपने ही घर के ग्राउंड फ्लोर में स्थित बेडरूम से बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में लूटपाट की वजह से हत्या का मामला लग रहा है. क्योंकि जांच के दौरान घर में काफी तोड़फोड़ और जबरदस्ती प्रवेश करने जैसे सबूत मिले हैं.

वंदे भारत ट्रेन में पड़ोसा गया बासी खाना, यात्रियों ने किया हंगामा

बुजुर्ग शख्स सरकारी स्कूल से बतौर वाइस प्रिंसिपल रिटायर हुए थे. वह पत्नी के साथ रहते थे. बुजुर्ग का नाम राधेश्य़ाम वर्मा बताया गया है. फिलहाल, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. दरअसल, पिछले कुछ समय पहले ही बुजुर्ग ने अपने घर का एक हिस्सा बेचने के लिए एक शख्स से एडवांस के तौर पर करीब साढ़े पांच लाख रुपये एडवांस लिए थे. जो उनके घर से गायब मिले हैं. पुलिस इस मामलें से संबंधित सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामला को जल्द निपटा लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox