Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Case: हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है CBI, मनीष...

Delhi Excise Case: 

Delhi Excise Case: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ऐसा दावा किया कि कल मंगलवार को सीबीआई उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है। आपको बता दे कि सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि, “कल सीबीआी हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था। लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। सीबीआई का स्वागत है, जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा।”

जैसा कि सब जानते है दिल्ली की शराब नीति में घोटाले को लेकर 19 अगस्त को सीबीआई ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की थी। करीब 14 घंटों तक चली इस छापेमारी में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया का फोन और कंप्यूटर जब्त किया था। इस मामले को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत 15 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की थी।

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़ा मामला

दिल्ली की नई शराब नीति में अनियमितताओं का आरोप लगाने वाली दिल्ली के मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद LG विनय सक्सेना ने पिछले महीने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, नीति के तहत शराब की दुकान के लाइसेंस निजी कारोबारियों को सौंपे गए थे इस शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं जिसके बाद से ये सारा हंगामा जारी है।

सिसोदिया का सीबीआई पर निशाना

ट्वीट कर मनीष सिसोदिया ने कहा है कि कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है। अब सीबीआई ने भी सिसोदिया के इन दावों पर मुहर लगा दी है। आपको बता दे कि कल सही में उनके बैंक लॉकर की जांच होने वाली है। सीबीआई ने एक जारी बयान में कहा है कि एक तय प्रक्रिया के तहत ये जांच की जाएगी। छानबीन के दौरान उनके परिवार का एक-एक सदस्य मौजूद रहने वाला है।

 

ये भी पढ़े: शिल्‍पा शेट्टी के साथ गणपति बप्पा लेने पहुंचे राज कु्ंद्रा, धूमधाम से किया बप्पा का स्‍वागत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular