Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy: सिसोदिया के बयान पर BJP ने किया वार, कपिल...
Delhi Excise Policy:

Delhi Excise Policy: आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से कल सोमवार को 9 घंटे तक पूछताछ की। जिसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस पूरे मामले को फर्जी बताते हुए बीजेपी पर निशाना साधा था। आपको बता दे सिसोदिया ने इस पूछताछ के बाद जांच अधिकारियों को लेकर भी एक बयान दिया था। जिसमें सिसोदिया ने दावा किया कि उन पर पार्टी छोड़ने का दबाव बनाया गया। इसे लेकर अब बीजेपी उन पर हमलावर हो गई है। जिसके बाद बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मनीष सिसोदिया को खुली चुनौती दी है।

कपिल मिश्रा ने कहा

आपको बता दे कि कपिल मिश्रा ने बताया कि, मैं मनीष सिसोदिया को आज खुली चुनौती देता हूं। जिसमें कहा कि आपने जो कल CBI के बारे में बयान दिया था उस पर माफी मांगे। कपिल मिश्रा ने कहा कि अपना बयान वापस ले वरना आज आप शाम 5 बजे तक देश के सामने कहें कि आप लाई डिटेक्टर टेस्ट और नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं। मैं मनीष सिसोदिया को कैमरे के सामने नार्को टेस्ट की चुनौती देता हूं।

जांच में बाधा डाल रहे थे- मिश्रा

आपको बता दे कपिल मिश्रा ने कहा कि, एक ऐसा व्यक्ति जो आरोपी है, जांच के अंदर है और जिस पर उंगली उठी हुई है, कठघरे में खड़ा है वह अपनी ही जांच करने वाले अधिकारियों के खिलाफ झूठी बयानबाजी कर रहा है। यह भ्रष्टाचार की जांच को प्रभावित करने और उसमें बाधा बनने की एक कोशिश है। आप जांच का सामना करिए। आप इस प्रकार से देश की जांच एजेंसियों के खिलाफ झूठ नहीं बोल सकते।

यह कोई साधारण मामला नहीं-सिसोदिया

मिश्रा ने कहा कि कल इस देश ने लूट और झूठ का तमाशा देखा. एक आदमी जो चोरी, शराब की दलाली, कमीशनखोरी और रिश्वतखोरी के मामले में जांच के लिए सीबीआई के सामने बुलाया जाता है वो बाहर निकलता है और देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी के अधिकारियों के बारे में झूठे बयान देता है। यह कोई साधारण मामला नहीं है।

 

ये भी पढ़े: फिल्म ‘ऊंचाई’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, अमिताभ बच्चन के साथ परिणीति चोपड़ा मचाएंगी धमाल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular