Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Excise Policy Case: CBI को जांच में मेरे लॉकर से नहीं...

Delhi Excise Policy Case:

नई दिल्ली: शराब नीति में कथित घोटाले के आरोपी तथा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा है कि जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम को मेरे बैंक लॉकर में से कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सभी जांच में कुछ नहीं मिला। अपनी सच्चाई पर मुझे भरोसा है। सीबीआई की टीम ने मेरे और मेरे परिवार के साथ ठीक व्यवहार किया।

डिप्टी सीएम सिसोदिया बोले-

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि मेरे घर से कुछ नहीं मिला। ठीक उसी तरह मेरे लॉकर से भी कुछ नहीं निकला। उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई को लॉकर से मुश्किल से 70-80 हजार रुपए और पत्नी के कुछ जेवर मिले हैं। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि पीएम मोदी जी ने मेरे घर पर रेड करा दी। उन्होंने मेरे घर की तलाशी और छानबीन कराई… वहां कुछ नहीं मिला… आज मेरे लॉकर की भी जांच करा दी… उसमें भी कुछ नहीं निकला। पीएम की सभी जांच में क्लीन चिट है।

घोटाले को लेकर हुई जांच

बता दें की सीबीआई ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 में पंजाब नेशनल बैंक में मनीष सिसोदिया के लॉकर की तलाशी की। सीबीआई ने आबकारी नीति के बाद कथित घोटाले को लेकर यह जांच की।

PNB लॉकर की ली तलाशी

सीबीआई ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश स्थित गाजियाबाद के वसुंधरा सेक्टर 4 में पंजाब नेशनल बैंक में मनीष सिसोदिया के लॉकर की तलाशी ली। सीबीआई ये जांच शराब नीति के घोटाले को लेकर कर रही है।

ये भी पढ़ें: फरीदाबाद में पुलिस कांस्टेबल ने लिव-इन पार्टनर की हत्या, नहर में फेंका शव

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular